प्रधानमंत्री के बाद अब कांग्रेस नेता भी करवाएंगे कोरोना वैक्सीनेशन, लेकिन राजद अपने रूख पर कायम

प्रधानमंत्री के बाद अब कांग्रेस नेता भी करवाएंगे कोरोना वैक्सीनेशन, लेकिन राजद अपने रूख पर कायम

पटना। कोरोना वैक्सीनेशन के तीसरे फेज का पहला टीका पीएम मोदी ने लिया है. जिसके बाद विपक्ष को वैक्सीन को लेकर उठाए जा रहे सभी सवालों का जवाब मिल गया है। अब तक वैक्सीन को लेकर सवाल उठा रही कांग्रेस के सुर भी सोमवार से बदल गए हैं और अब वह पीएम की तरह वैक्सीनेशन के लिए तैयार होने की बात करने लगी है। वहीं सुर राजद के भी बदल गए हैं। अब तक वैक्सीन के असर पर सवाल उठानेवाले राजद नेताओं का कहना है कि वह अपने डॉक्टर की सलाह पर टीका लगाने का विचार करेंगे।

बिहार में आज से कोरोना का तीसरे चरण की वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बिहार विधानसभा में चर्चा का विषय बन चुका है।  जिसमें विधानमंडल में भी आज से वैक्सीनेशन की व्यवस्था की जा रही है। इससे पहले आज देश के प्रधानमंत्री ने कोरोनावायरस लिया और अब बिहार के मुख्यमंत्री भी रोना वैक्सीन लेने की बात कही जा रही है। जिसके बाद अब कांग्रेस की तरफ से वैक्सीन लगवाने को लेकर अपने रूख में बदलाव कर लिया है। कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा से सवाल किया गया तो बोले कि मुझे इस बात से कोई एतराज नहीं है। हमारे देश का नंबर वन वैक्सीन है और इस पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता है। वहीं उन्होंने पत्रकारों को भी ले कर के कहा कि हमारे भाई बंधु भी आए दिन काम करते रहते हैं सड़कों पर तो उन लोगों के लिए भी वैक्सीन जल्द ही शुरू की जाए।

राजद ने किया इनकार

जहां कांग्रेस की तरफ से अब वैक्सीनेशन को लेकर पॉजिटिव रूख अपनाया गया है, वहीं दूसरी तरफ राजद ने साफ कर दिया है कि उन्हें अब भी वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। राजद की तरफ से कहा गया है कि वह पहले इस संबंध में 


Find Us on Facebook

Trending News