कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा- राज्य में भ्रष्टाचार की जननी है भाजपा

कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा- राज्य में भ्रष्टाचार की जननी है भाजपा

रांची प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस पर चुटकी लेते हुए कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार की  जननी भाजपा हैं, राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के वचनों को दीपक प्रकाश को याद करना चाहिए , जब वे कहा करते थे कि भ्रष्टाचार के हालात यह हैं कि उन्हें रातों को नींद नहीं आती, इसका मतलब कि झारखंड बनने के शुरुआत में ही भ्रष्टाचार ने अपनी जड़ें जमा ली थी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि पिछले 8 महीने से कोरोना वायरस महामारी में सिवाय प्रेस कान्फ्रेंस और पत्र लिखने तक सिमटी भाजपा के प्रदेश स्तरीय नेता खंड-खंड में और टुकड़ों में बंटे हुए हैं उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के ऊपर प्रश्नचिन्ह खड़ा करना पुलिस महानिदेशक एम बी राव के नेतृत्व में पूरे राज्य के पुलिस के मनोबल को तोड़ने के समान है।

प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि 15 साल तक जमशेदपुर की सड़कें नहीं बनाने वाली भाजपा आज अनर्गल बयानबाजी कर रही है, अवैध कारोबार को पनपने का मौका दिया। झारखंड की जमीन का इस्तेमाल पूंजीपति मित्रों को देकर बांग्ला देश में बिजली उत्पादन का मार्ग प्रशस्त करने का काम किया,भूमि अधिग्रहण कानून, वनों का अधिकार कानून के साथ खिलवाड़ करके आदिवासियों की जमीन को गुजरात और अपने पूंजीपति मित्रों को देने का प्रयास किया और जब असफल हो गये तो कृषि कानून लाकर जमीन हड़पने का षडयंत्र किया है। 

प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि सारी बहुराष्ट्रीय कंपनियां को बेचने वाली केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली सरकार के चेले चट्टे को भ्रष्टाचार पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि  चोर चोर मौसेरे भाई फिर से इकट्ठा हो गए हैं।प्रदेश कांग्रेस  ने कहा कि भाजपा जितने भी प्रपंच कर ले दुमका और बेरमो में इनकी जमानत जब्त होने वाली हैँ।

Find Us on Facebook

Trending News