बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कांग्रेस नेता के बेटे ने अपने फ्लैट में लगाई फांसी, इस वजह से चल रहा था परेशान

पटना में कांग्रेस नेता के बेटे ने अपने फ्लैट में लगाई फांसी, इस वजह से चल रहा था परेशान

PATNA : राजधानी में साइबर अपराधियों के प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने फंदे से झूल आत्महत्या कर ली है। घटना पटना कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्ध मार्ग स्थित उदयगिरी अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 1102 की बतायी जा रही है।  बताया जा रहा है की  मृतक शादीशुदा था, जिसकी युवक का नाम 39 वर्षीय सुकांत कुमार के रूप में की गई है। वह इकलौता  पुत्र था जो अपने बूढ़े बाप ,पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। मां गोपालगंज में प्रिंसिपल और कांग्रेस नेता है।

घटना के बाद परिजनों ने सुकांत को आनन फानन में पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मामला कोतवाली थाना पहुंचा है । घटना की सूचना पर पुलिस के जांच में बताया जा रहा है की मृतक के मोबाइल पर लगभग 3 लाख 36 हजार का ट्रांजेक्शन छोटे छोटे किस्तों में 2 महीने में किया गया है। पुलिस ट्रांजेशन हुए अकाउंटों को खंगाल रही है।

सेक्सटोर्शन को लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे साइबर अपराधी

इधर मोबाइल की जांच में ज्ञात हुआ कि मृतक बीते वर्ष दिसंबर माह से साइबर अपराधियों के गिरफ्त में आया। जिसको साइबर अपराधियों ने ब्लैकमेल अलग अलग व्हाट्सएप मोबाइल नंबर पर चैट कर कर रहा था। जिसमे सेक्सटोर्शन के शिकार होने की बात सामने आई है। 

फिलहाल इस मामले की जानकारी साइबर थाने को भी दे दी गई है।वहीं मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल है बहरहाल बिहार में बढ़ते साइबर अपराध के मामले लगातार लोगो को आसानी से अपना शिकार बना रहे हैं।

REPORT - ANIL KUMAR

Suggested News