बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पत्रकार पर हमले के आरोपी के समर्थन में उतरी कांग्रेस, मदन मोहन झा बोले- सरकार विपक्ष के आवाज को दबाने में लगी है

पटना में पत्रकार पर हमले के आरोपी के समर्थन में उतरी कांग्रेस, मदन मोहन झा बोले- सरकार विपक्ष के आवाज को दबाने में लगी है

PATNA: पटना में 21 दिसंबर को बिहार बंद के दौरान पत्रकारों पर हमले के आरोपी आशुतोष शर्मा के समर्थन में कांग्रेस पार्टी उतर गई है। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि आशुतोष शर्मा के साथ कांग्रेस पार्टी खड़ी है।

पटना में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मदन मोहन झा ने कहा कि सीएए के विरोध में प्रदर्शन करने के कारण कांग्रेस नेता आशुतोष शर्मा को घर से बुलाकर गिरफ्तार किया गया है। बिना कोई कसूर के जेल में बंद किया गया है।

उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस सरकार के खिलाफ अब आंदोलन नहीं करेगी। सरकार को केवल अपनी सलाह देगी। उन्होंने कहा कि आंदोलन करने पर सरकार झूठे मुकदमें में फंसा दे रही है।

मदन मोहन झा ने कहा कि कांग्रेस को आंदोलन से डर लगता है क्योंकि सरकार मुकदमा कर दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष को दबाने में लगी है।

उन्होंने कहा कि हाजीपुर में कांग्रेस नेता राकेश यादव की हत्या हुए 12 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक अपराधी को चिन्हित नहीं किया गया है। बिहार की विधि व्यवस्था ठीक नहीं है।


Suggested News