सीएम नीतीश को कांग्रेस की नसीहत, जितना जेल भेजना है भेज लें युवाओं की हक की लड़ाई लड़ेगा कांग्रेस

सीएम नीतीश को कांग्रेस की नसीहत, जितना जेल भेजना है भेज लें युवाओं की हक की लड़ाई लड़ेगा कांग्रेस

Patna : अभ्यर्थियों के धरने में शामिल हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल के साथ आधा दर्जन युवा कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसकी सूचना मिलते ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा सचिवालय थाना पहुंचे। लेकिन उनके लाख मनाने पर भी पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को रिहा नहीं किया। अब इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने तल्ख तेवर दिखाया है। मदन मोहन झा ने कहा है बिहार सरकार ने बेरोजगारों की आवाज उठाने वाले युवाओं को जेल में डाल दिया। पर यह आवाज यहां थमेगा  नहीं बल्कि और धारदार होगी। 

दरअसल मदन मोहन झा ने ट्वीट करके लिखा है कि प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन पटेल, बिट्टू यादव, मुकुल यादव के साथ कई युवा साथियों को बिहार सरकार ने अलग-अलग धारा लगा जेल भेज दिया। इनकी गलती बस इतनी थी कि उन्होंने बेरोजगारों की आवाज उठाते हुए सरकार की आंख में आंख डालकर सवाल किया था। यह बात अब और धारदार होगी।

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा था कि लोकतंत्र में अपने हक के लिए उठने वाली हर आवाज को सरकार लाठी गोली से दबा देना चाहती है। उन्होंने गिरफ्तार लोगों को अविलंब रिहा किए जाने की मांग भी की थी। लेकिन अब तक ये युवा नेता रिहा नहीं किए गए है।

Find Us on Facebook

Trending News