बीजेपी विधायक के बेटे की शादी में उड़ाई गयी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, एसडीओ ने दिए जांच के आदेश

बीजेपी विधायक के बेटे की शादी में उड़ाई गयी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, एसडीओ ने दिए जांच के आदेश

ARARIA : बिहार में कोरोना संक्रमण ने कोहराम मचा रखा है. आये दिन राज्य में 10 हज़ार से अधिक कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी हो गयी है. जिससे लोगों का सही से इलाज नहीं हो पा रहा है. इसके मद्देनजरअभीतक कई मरीजों की जान भी जा चुकी है. कोरोना से रोकथाम के लिए राज्य सरकार से कई तरह के गाइडलाइन जारी किया गया है.जिसके तहत लोगों को मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का सलाह दिया गया है. 

वहीँ शाम छः बजे तक दुकानों के बंद करने के साथ रात के नौ बजे के बाद कर्फ्यू का एलान किया गया है. उधर शादी विवाह में केवल एक सौ लोगों को शामिल होने का आदेश जारी किया गया है. इस बीच जनप्रतिनिधि ही सरकार के इस निर्देश को तोड़ रहे हैं. ताजा मामला अररिया में सामने आया है. जहाँ सोमवार को बीजेपी विधायक विद्यासागर केशरी के बेटे प्रेम केशरी की शादी थी. इस मौके पर  कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.

नाइट कर्फ्यू के बावजूद देर रात तक जश्न का दौर चला. शादी समारोह में अधिकांश लोगों न तो मास्क लगाया था और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा था. हालाँकि इस समारोह का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसपर संज्ञान लेते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने जांच के आदेश दिए है. 

अररिया से राकेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News