बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैश्विक महामारी के खिलाफ राजनीति छोड़ जनहित के लिये सर्वदलीय बैठक बुलाकर प्लानिंग की जरूरत,सब के साथ से ही बनेगी बात: HAM

वैश्विक महामारी के खिलाफ राजनीति छोड़ जनहित के लिये सर्वदलीय बैठक बुलाकर प्लानिंग की जरूरत,सब के साथ से ही बनेगी बात: HAM

पटना : बिहार में बेकाबू होते कोरोना माहामारी के बीच राजनीतिक बयानबाजी और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. लेकिन इन सब के बीच हम (HAM) पार्टी ने बिहार की जनता की हित के लिए नई पहल की है.

हम पार्टी के प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने ट्वीट कर सभी पार्टियों को एकजुट होकर इस जानलेवा महामारी से लड़ने की अपील की है. हम प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार में कोरोना और बाढ़ की वजह से बिगड़ती स्थिति पर मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी  को सर्वदलीय बैठक बुला कर आपदा से लड़ने के रोडमैप बनाना चाहिए।  राजनीति भूल कर सभी को जनता की मदद के लिए साथ आना  चाहिए, तंत्र के भरोसे बैठने से हाल और खराब हो रहा है। 

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों द्वारा सरकारी सिस्टम को लेकर बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. ऐसे में हम पार्टी ने एक अच्छी पहल की है ताकि बिहार की जनता के लिए सभी पार्टियां एकजुट और राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की मदद के लिए एक प्लान के तहत काम करें.

मुन्ना ने कहा कि इस वैश्विक महामारी के आगे अमेरिका और तमाम विकसित यूरोपीय देशों की हालत खराब है,,बिहार से कहीं ज्यादा माहारष्ट्र गुजरात सहित अन्य पांच राज्यों में कोरोना को लेकर हालात अच्छे नहीं हैं। बिहार बाढ़ और कोरोना को लेकर एक साथ मोर्चाबंदी में जुटा है,,सरकार अपने स्तर से प्रयास में जुटी है। यह समय किसी के नुख्स निकालने का नहीं बल्कि सूझबूझ से इस विपत्ति को अवसर में तब्दील करने का है। हमारी सरकार से मांग है की सर्वदलीय बैठक अभिलंब बुलाकर कोरोनावायरस से निपटने के लिए सबो की राय लेकर एक रोडमैप तैयार की जाए ताकि जो लोकतंत्र का सिद्धांत है की जनता का हित सर्वोपरि उसकी रक्षा की जाए मुझे विश्वास है कि सरकार इन बातों पर अमल करते हुए इन दोनों प्राकृतिक आपदाओं के खिलाफ जंग में सभी लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करेगी.


Suggested News