कोरोना पर बीजेपी सांसद का नया ज्ञान, कहा- कोरोना से बचना है तो शंख बजाओ

कोरोना पर बीजेपी सांसद का नया ज्ञान, कहा- कोरोना से बचना है तो शंख बजाओ

Desk: देशभर में कोरोना का कहर जारी है. इससे बचने के लिए सरकारें तमाम उपाय कर रही हैं. वहीं लोग खुद भी कई तरह के उपाय कर रहे हैं. इसी बीच राजस्थान से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कोरोना से बचाव का अजीबोगरीब तरीका बताया है. 

दरअसल, राजस्थान के टोंक-सवाईमाधोपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कोरोना को हराने के लिए एक दावा किया है. उनके दावे का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि शंख बजाएं और प्रकृति के नजदीक रहें, बारिश में भीगे, धूप में चलें. ये करेंगे तो कोरोना कभी नहीं होगा.

दिलचस्प बात ये है कि वायरल वीडियो में सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया बारिश में भीगते हुए फार्म हाउस में मिट्टी में बैठ कर शंख बजाते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने ये भी दावा किया है कि किडनी और फेफड़ें सही हैं तो कोरोना या कोई और रोग नहीं होगा. उनका कहना है कि वे पहले 10-15 सेकेंड ही शंख बजा पाते थे और अब दो मिनट तक शंख बजा लेते हैं.

हालांकि इस वीडियो वायरल के बाद सोशल मीडिया पर लोग जौनपुरिया की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि ऐसे समय में जब पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है तो ऐसे वीडियो बनाना एक तरह से मजाक ही है


Find Us on Facebook

Trending News