पहले चरण की मतगणनाः काउंटिंग सेंटर पर फुल एक्शन में पुलिस, मोबाइल लेकर पहुंचे लोगों की कर रहे पिटाई, मीडियाकर्मियों से भी भिड़े

पहले चरण की मतगणनाः काउंटिंग सेंटर पर फुल एक्शन में पुलिस, मोबाइल लेकर पहुंचे लोगों की कर रहे पिटाई, मीडियाकर्मियों से भी भिड़े

GAYA: शहर के गया कॉलेज स्थित मतगणना स्थल पर पहले चरण की मतगणना की प्रक्रिया जारी है। ऐसे में उम्मीदवार सहित समर्थक कहां शांत बैठने वाले हैं। वह लगातार मतगणना केंद्र के अंदर और बाहर जुटे हुए हैं, चक्कर काट रहे हैं। जिससे उन्हें सबसे पहले मतगणना के नतीजों का पता चले। 

हालांकि इसी बीच खबर यह है कि गया कॉलेज में पुलिस की दादागिरी जमकर चल रही है। मोबाइल के साथ मतगणा केंद्र में आए लोगों को पुलिस ढूंढ़-ढूंढ़ कर पीट रही है। पुलिस का कहना है कि मतगणना केंद्र पर मोबाइल के साथ प्रवेश वर्जित है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि  जब मोबाइल वर्जित है तो वे इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच वह प्रवेश कैसे कर गए? मोबाइल के साथ प्रवेश करने वाले इक्का-दुक्का नहीं बल्कि सैंकड़ो की संख्या में लोग है। उन सभी को पुलिस के जवान ढूंढ कर एक टेंट में ले जा कर पीट रहें है। यही नहीं पुलिस के जवान फोटो ले रहे मीडियाकर्मियों के साथ भी भिड़ने को आमादा हो गए। पुलिसकर्मी कहने लगे कि आप भी गलत कर रहे हैं। ऐसा करना कहीं से भी न्यायोतचित नहीं है।

पुलिसकर्मियों का कहना है कि मतगणना केंद्र पर मोबाइल के साथ प्रवेश वर्जित है। लेकिन इस बात की जांच मुख्य प्रवेश द्वार पर नहीं की गई। प्रवेश पत्र प्राप्त लोगों को धड़ल्ले से जाने दिया गया। जैसे ही सिटी एसपी राकेश कुमार मतगणना केंद्र के अंदर पहुंचे, वे लोगों के हाथ में मोबाइल फोन देख कर भड़क गए। उन्होंने मोबाइल वालों को बाहर भेजने का मौखिक फरमान जारी कर दिया। इसके बाद पुलिस के जवान सक्रीय हो गए और ढूढ-ढूढ कर पिटाई करने लगे। फिलहाल केंद्र से लोगों को खदेड़कर बाहर कर दिया गया है, और सभी नतीजों की बाट जोह रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News