बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनकी पति ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से काटा, तड़प-तड़प कर हुई मौत,फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सनकी पति ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से काटा, तड़प-तड़प कर हुई मौत,फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में एक सनकी पति ने बच्चा नहीं होने का आरोप लगा कर पत्नी को धारदार हथियार से हत्या कर दिया है.  घटना पौथू थाना क्षेत्र के बेरी गांव का है. मृतका रीना कुमारी पौथू थाना क्षेत्र के बेरी गांव के विपीन साव की पत्नी थी. घटना की सूचना मिलते ही पौथु थाना कि पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की तहकीकात में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया .जहां पोस्टमार्टम के बाद शव पिता को सौंप दिया गया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं ससुराल वाले फरार हो गया हैं. हालाकि  पुलिस छापेमारी के दौरान महिला के सास को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस संबंध में पौथू थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रहा है. 

महिला के पिता पौथू थाना क्षेत्र के जदू बिगहा निवासी धर्मराज साव ने बताया कि शुक्रवार को दामाद विपनी साव मेरे घर पहुंचा था. जहां से रीना को लेकर घर गया था. उन्होंने आरोप लगाया कि रात में ससुरालवालों द्वारा मिलकर धारदार हथियार से हत्या कर दिया गया. शरीर पर कई जगह निशान भी है. परिजनों द्वारा सूचना दिया गया कि रीना की मौत हो गई है,  जब वे लोग ससुराल पहुंचे तो देखा कि आंगन में रीना का शव पड़ा है और  पति समेत अन्य लोग फरार हैं. मृतका के पिता ने बताया कि इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दिया गया. 

जानकारी के अनुसार सात साल पहले रीना की शादी पौथू थाना क्षेत्र के बेरी गांव निवासी भुनेश्वर साव के बेटे विपीन के साथ हुई थी. करीब शादी के तीन साल बाद मरा बच्चा पैदा लिया था. इसके बाद कोई बच्चा नहीं हुआ.इसकारण रीना का पति दूसरा शादी करना चाहती था. रीना के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि दूसरी शादी करने को लेकर हीउसके  बेटी की हत्या की गई है.

Suggested News