बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना सिटी में अपराध बेलगाम: 20 घंटे में तीसरी बार फायरिंग से थर्राया इलाका, एक ही दिन में दो हत्याओं से सनसनी

पटना सिटी में अपराध बेलगाम: 20 घंटे में तीसरी बार फायरिंग से थर्राया इलाका, एक ही दिन में दो हत्याओं से सनसनी

PATNA CITY: बिहार में पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो गया है। राजधानी पटना का सिटी इलाका ही सुरक्षित नहीं है, तो आगे पुलिसिया व्यवस्था और सुशासन पर सवाल उठना लाजिमी ही है। बड़ी खबर राजधानी पटना के गौरीचक से है, जहां पर अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है।

घटना गौरीचक थाना क्षेत्र के गोली बगीचा के पास की है। जहां पर गौरीचक के सैदनपुर का रहने वाले युवक अंकित कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी। जिसके बाद अंकित कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली, वह घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया है। वहीं मौका-ए-वारदात पर पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह अब दिनदहाड़े किसी को गोली मारने में हिचक नहीं रहे हैं। वहीं पुलिस का तो उन्हें बिल्कुल भी डर नहीं रह गया है।

आपको बता दें कि सोमवार को ही 2 घंटे पहले ही आलमगंज के पठान टोली में एक शख्स की हत्या कर दी ग। बीते 20 घंटे के अंदर पटना सिटी में यह हत्या की तीसरी घटना है। मृतक को दो गोली मारी गयी है। फिलहाल मृतकों के परिजनों ने गौरीचक थाने का घेराव किया है और अपराधियों की गिरफ्तारी सहित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

Suggested News