बेगूसराय में क्राइम कंट्रोल की कवायद, एसपी ने कई थानेदारों को किया इधर से उधर

बेगूसराय में क्राइम कंट्रोल की कवायद, एसपी ने कई थानेदारों को किया इधर से उधर

Begusarai : जिले में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस महकमे में भारी फेर-बदल किया गया है। जिले के एसपी अवकाश कुमार ने विधि व्यवस्था संधारण व विभिन्न कांडों के त्वरित निष्पादन के लिए अलग-अलग थाना में पदस्थापित 9 अवर निरीक्षक व सहायक अवर निरीक्षकों को इधर से उधर किया है। 

इस अदला-बदली में मटिहानी में रिक्त पड़े थानाध्यक्ष पद की कमान मुफस्सिल थाना के पुअनि माधव कुमार को, मंसूरचक थाने में लाखो ओपी में कार्यरत पुअनि ओमप्रकाश मिश्रा को, गढ़हरा ओपी में अपर थानाध्यक्ष के पद पर नगर थाना के विधि व्यवस्था विग में कार्यरत पुअनि मिथिलेश कुमार सिंह को पदस्थापित किया गया है। 

वहीं दो वर्ष की कार्यअवधि पूरी होने के कारण बरौनी के अनुसंधान विंग के अपर थानाध्यक्ष अजय कुमार उपाध्याय को मटिहानी थाने के अनुसंधान विग का अपर थानाध्यक्ष, मटिहानी थाना के अनुसंधान विग के अपर थानाध्यक्ष रामास्वामी पांडे को बरौनी थाना अनुसंधान विग का अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है। 

जबकि लाखो ओपी के अनुसंधान विग में कार्यरत रामकेवल प्रसाद को प्रोन्नति देते हुए लाखो ओपी अनुसंधान विग का अपर थानाध्यक्ष, नगर थाना के अनुसंधान विग में कार्यरत सअनि मो. मोईउद्दीन को लाखो ओपी के अनुसंधान विग और लाखो ओपी के विधि व्यवस्था विग में कार्यरत सअनि अरुण कुमार सिंह को नगर थाना के विधि व्यवस्था विग में पदस्थापित किया गया है।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News