मोतिहारी में अपराधियों पर नकेल कसने में जुटी पुलिस, डीएसपी ने क्राइम मीटिंग में थाना अध्यक्षों को दिए कई निर्देश

मोतिहारी में अपराधियों पर नकेल कसने में जुटी पुलिस, डीएसपी ने क्राइम मीटिंग में थाना अध्यक्षों को दिए कई निर्देश

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस अपराधियो पर नकेल कसने की तैयारी में जुटी है। अरेराज डीएसपी ने थाना अध्यक्षो को जेल में बंद अपराधियो जिससे अपराध बढ़ने का खतरा हो उसकी सूची एक सप्ताह में सीसीए 12 के लिए भेजने का निर्देश दिया है। वही जेल से छूटे अपराधियो पर कड़ी नजर रखते हुए सूचना संग्रह करने व अपराध की घटना में कोई भी संलिप्ता सामने आए तो वैसे अपराधियो का बेल कैंसिल करने के लिए प्रस्ताव देने का निर्देश अनुमंडल के सभी थाना अध्यक्षो को दिया। डीएसपी ज्योति प्रकाश ने पहाड़पुर थाना परिसर में क्राइम मीटिंग का आयोजन कर कांडों की निष्पादन की समीक्षा भी की गई।

कांडों के निष्पादन में शिथिलता बरतने वाले थाना अध्यक्षो को कड़ी चेतावनी देते हुए अगले माह  डिस्पोजल को पूरा करने का कड़ा निर्देश डीएसपी ने दिया। पंचायत चुनाव को लेकर सीसीए 3 का प्रस्ताव भेजने का निर्देश सभी थाना अध्यक्षो को दिया गया। वही शराब कारोबारियों के विरुद्ध अभियान चलाकर करवाई करने,सघन वाहन जांच ,रात्रि गस्ती ,दिवा गस्ती बढ़ाने सहित कई निर्देश थाना प्रभारियों को दिया गया।

क्राइम मीटिंग में सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार,गोबिंदगंज इंस्पेक्टर सरफराज अहमद,ओपी ,सुधीर कुमार,पहाड़पुर अनुज कुमार ,संग्रामपुर महेंद्र कुमार,हरसिद्धि सुधीर कुमार सहित उपस्थित थे।

मोतिहारी से हिमांसु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News