CRIME NEWS : युवा जदयू के जिलाध्यक्ष से मांगी 25 लाख की रंगदारी, मामला हुआ दर्ज, पुलिस ने साधी चुप्पी

CRIME NEWS : युवा जदयू के जिलाध्यक्ष से मांगी 25 लाख की रंगदारी, मामला हुआ दर्ज, पुलिस ने साधी चुप्पी

गया: युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा से 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। इसे नहीं देने पर अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना के बाद से कुमार गौरव का पूरा परिवार दहशत में है। कुमार गौरव ने बोधगया थाने में मामला दर्ज कराया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि श्यामननदन कुमार उर्फ सोनू उनके कुमार गौरव के यहां गार्ड काम करते हैं। गौरव सिन्हा का एक प्लॉट बोधगया धंधवा में है और चारदिवारी किया हुआ है, जिसकी रखवाली सोनू किया करते हैं। गुरुवार की शाम सात बजे अशोक कुमार, राजेश यादव, रामचन्द यादव, चुन्नु यादव, अशोक राय प्लॉट पर आए औऱ पूछा कि तुम्हारा मालिक कहां है? प्लॉट की रखवाली करने वाले ने जवाब दिया घर पर हैं। उसके बाद अपनी कमर से पिस्तौल निकालकर चुन्नु यादव ने सोनू के सीने पर पिस्तौल सटा दिया और बोला कि मालिक को बोल देना की इस प्लॉट पर रहना है तो 25,00,000/- (पच्चीस लाख रूपया) रुपया गया में अशोक जी के घर पर पहुंचा दे। इतना कहकर सभी लोग पिस्तौल हाथ में लहराते हुए मोटर साइकिल से जाने लगा। इसके बाद फिर मोटर साइकिल पर से उतरकर राजेश यादव आए और बोले कि मालिक से हमको बात करवा देना। 

सोनू ने बताया कि इतना ही नहीं शुक्रवार की सुबह पांचों आरोपी व्यक्ति कुछ अज्ञात लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। राजेश यादव अपनी कमर से पिस्तौल निकाल कर खड़ा हो गया। चुन्नू यादव इतने में दूर पर खड़े जेसीबी को बुलवाया और दीवार तोड़ने लगा। देखते-देखते आधी चारदिवारी तोड़ डाली गयी। इनलोगों से किसी तरह जान बचाकर सोनू भाग कर दूर से हल्ला किया तब जाकर रिवाल्वर लहराते हुए सभी आरोपी भाग निकले। जाते-जाते अशोक राय ने चिल्लाकर कहा मालिक को बोल देना रूपया पहुंचा दे नहीं तो जान से मार देगें मेरा दावा है। इस तरह की धमकी से परेशान युवा जदयू नेता कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा का पूरा परिवार दहशत में हैं और घबराकर उनलोगों ने आरोपियों के खिलाफ मामला को दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगायी है। इधर पूरे मामले में पुलिस ने चुप्पी साध रखी है।

Find Us on Facebook

Trending News