CRIME NEWS: सनसनीखेज: पहले वीडियो बनाया फिर कर ली खुदकुशी, प्रेमी को बताया अपनी मौत का कारण, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

CRIME NEWS: सनसनीखेज: पहले वीडियो बनाया फिर कर ली खुदकुशी, प्रेमी को बताया अपनी मौत का कारण, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

पटना: राजधानी के पटना इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर है। यहां एक युवती ने पहले एक वीडियो बनाया और उसके बाद खुदकुशी कर ली। इस खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली खबर के अनुसार बीते शुक्रवार को फतुहां थाना के पास बांकीपुर गोरख मोहल्ला में एक युवती ने पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुदकुशी करने के पहले युवती ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने अपनी मौत का कारण अपने प्रेमी राहुल उर्फ कन्हैया को बताया। युवती ने एक सुसाइड नोट भी छोडा है, जिसमें उसने अपनी आत्महत्या के लिए अपने प्रेमी को दोषी ठहराया है। 

युवती की मौत के बाद परिजनों ने उसके शव को फतुहां थाना गेट के सामने पटना - बख्तियारपुर स्टेट हाइवे पर रख दिया और जम कर हंगामा और आगजनी किया। परिजनों का आरोप था कि युवती का वीडियो और सुसाइड नोट पुलिस को दिया जा चुका है, फिर भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। परिजनों ने यह भी बताया कि प्रेमी राहुल पड़ोसी है। उसने स्थानीय लोगों के विरोध के बाद भी युवती से 2020 में कोर्ट मैरिज किया था। शादी के बाद युवक ने उसे घर में रखने से इंकार कर दिया था और लगातार पैसे की डिमांड कर रहा था। जिसके बाद युवती ने यह कदम उठा लिया।

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News