बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRIME NEWS: वार्ड पार्षद ने नयी दुल्हन को स्टेज पर ही बना दिया रिवॉल्वर रानी, लॉकडाउन में उडा दी कानून की धज्जियां, वीडियो हुआ वायरल

CRIME NEWS: वार्ड पार्षद ने नयी दुल्हन को स्टेज पर ही बना दिया रिवॉल्वर रानी, लॉकडाउन में उडा दी कानून की धज्जियां, वीडियो हुआ वायरल

जमुई: शादी विवाह में हर्ष फायरिंग पर रोक है। अक्सर इस कारण अप्रिय घटना घटने की खबर आती है। सूबे में लॉकडाउन लगा है। सरकार अपने स्तर पर कोरोना को रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। इसी के तहत सरकार ने शादी विवाह को लेकर भी कई दिशा निर्देश तय किये है, जिसमें शादी समारोह में बीस से ज्यादा लोगों की उपस्थिति पर रोक लगायी गयी है। लेकिन जमुई में एक वार्ड पार्षद ने बाहुबली बनने के लिए शादी समारोह में एक के बाद एक न केवल फायरिंग कर दिया बल्कि सबके सामने ही नयी नवेली दुल्हन के हाथों में रिवाल्वर थमा कर उससे भी फायरिंग कर दिया। पार्षद के अब इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है।

एक अन्य पार्षद के बेटे की थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार गत 26 अप्रैल को शहर के वार्ड संख्या 25 की पार्षद वीणा देवी के बेटे अभिनव कुमार की शादी का रिसेप्शन था। जिसके लिए पार्टी का आयोजन किया गया था। उसी पार्टी में वार्ड नंबर 13 के पार्षद मो फिरोज उर्फ डिशु भी उपस्थित थे। उन्होंने न केवल हर्ष फायरिंग की बल्कि नयी दुल्हन के हाथों में रिवॉल्वर देकर फायरिंग भी करवा दिया। इतना ही नहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि पार्टी की खुशी में लोग जहां पर डांस कर रहे हैं, वहां पर भी लगातार कई राउंड फायरिंग की जा रही है। वायरल हुए वीडियो में यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। 

बोले एसपी, जांच का दिया गया आदेश

यह वायरल वीडियो पार्षद के लिए गले की फांस बन सकता है। बहरहाल इस लापरवाही में जहां भीड़ भाड़ है वहां कोई घायल भी हो सकता था। इधर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो के बारे में पूछने पर जमुई एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। वायरल वीडियो की सत्यता की जांच और पुष्टि के लिए नगर थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है। वीडियो की पुष्टि होने के बाद कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News