बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को दे रहे अंजाम, पटना में फिर से बड़ी वारदात

राजधानी में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को दे रहे अंजाम, पटना में फिर से बड़ी वारदात

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लूट,डकैती, चोरी, हत्याएं अब आम हो चुकी हैं। ताजा मामला एक बार फिर राजधानी पटना का है। जहां चोरों ने एक बार फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।  वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच में जुट गई है। पुलिस लगातार इन मामलों में कार्रवाई कर रही है। वहीं बेखौफ चोर एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

दरअसल, घटना पटना के पॉश इलाका कदमकुआं थाना क्षेत्र के कदमकुआं इलाके का है। जहां स्थित बचपन खिलौने के दुकान में चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना बुधवार देर रात का बताया जा रहा है। जब दुकानदार अपने तमाम स्टाफ के साथ दुकान का शटर गिरा ताला बंद कर घर चला गया।

वहीं गुरुवार की सुबह रोजाना की तरह जब दुकान पहुंचे तो दुकान के शटर में लगा ताला गायब देख दंग रह गया। चोरी की आशंका से दुकानदार ने तुरंत कदमकुआं थाना को फोन कर घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस पहुंची और दुकान का शटर उठाया। जिसमें अंदर दाखिल होने पर चोरी की घटना का खुलासा हुआ है। वहीं दुकानदार शुभम ने बताया की बुधवार को दुकान में सेल हुए लगभग 29 हजार कैश गल्ले में रखे थे जिसको लॉक तोड़कर निकाल लिया और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के दोनों डीवीआर को भी चोर अपनी पहचान छुपाने के लिए साथ ले भागे है।

दरअसल, बड़े शटर को उठाने में कम से कम दो से अधिक की संख्या चोरों की हो सकती है। वहीं चोरो ने अंदर दाखिल होने से पहिले सीसीटीवी कैमरे के लेंस को कपड़े से ढंक दिया है। ऐसे में चोरी की घटना में शातिरों की पहचान होना मुश्किल है। फिलहाल घटना के बाद पटना पुलिस की गस्ती पर फिर एक बार सवाल उठा है। जिसको लेकर दावे किए जाते हैं। अब देखना ये होगा की चोरी की इस वारदात का खुलासा पुलिस कबतक कर पाती है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News