बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी पटना में अपराधियों को पुलिस का डर नहीं, फूल कारोबारी को मारी गोली

राजधानी पटना में अपराधियों को पुलिस का डर नहीं, फूल कारोबारी को मारी गोली

PATNA :  राजधानी में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं बेखौफ अपराधियों ने बीती बुधवार की रात 10:00 बजे एक फूल व्यवसाई को तीन गोलियां मारी है जिससे गंभीर रूप से घायल राहुल नाम का युवक फूल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, मामले की सूचना के बाद कार्रवाई के लिए पहुंची पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। 

घटना पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित चूड़ी मंडी का है। जहां अपराधियों ने फूल कारोबारी को गोली मारी।  गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के दुकानदार इकट्ठा हो गए लेकिन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया और एक बाइक पर सवार तीन अपराधी गोलियों की बौछार करते हुए वहां से फरार हो गए। 


पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है कारण

अब तक कि जांच में हमले का कारण पुरानी रंजिश को बताया गया है। फिलहाल अपराधियों को चिन्हित करने में पुलिस घटनास्थल पर लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। हालांकि सोचने वाली बात यह है कि चंद कदमों की दूरी पर ट्रैफिक में तैनात पुलिसकर्मियों की तैनाती होती है बावजूद इसके एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आते हैं और ताबड़तोड़ दर्जन राउंड फायरिंग कर एक युवक को गोली मारकर फरार हो जाते हैं


Suggested News