बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निजी बाइक स्टैंड चलाने वाले के घर पर चढ़ कर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, इलाके में मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

निजी बाइक स्टैंड चलाने वाले के घर पर चढ़ कर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, इलाके में मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

बक्सर जिले के डुमराँव अनुमंडल अंतर्गत ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप ब्रह्मपुर रोड में बाइक स्टैंड चलाने वाले ठेकेदार के घर पर चढ़ कर अपराधियों ने अँधा धुंध फायरिंग करना शुरू कर दी, जिससे पुरे मुहल्ले में हड़कम्प मच गया। लोग घरों के दरवाजे बंद कर खुद को कैद कर लिए। इसी बीच किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। जिसके बाद सभी अपराधी भाग निकले। हालाँकि इस गोलीबारी की घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि बगेन रोड में एक बाइक स्टैंड के ठेकेदारी को लेकर पहले से विवाद चलते आ रहा है। 

रघुनाथपुर के रहने वाले रमेश साह पिता स्वर्गीय जगदीश साह ने ब्रह्मपुर थाने में  लिखित शिकायत कर बताया है कि वह अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे, तभी कैथी पंचायत के मठियापुर निवासी गौतम यादव पिता धनराज यादव अज्ञात चार लोगो के साथ हमारे दरवाजे पर पहुचते ही ताबड़-तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद हम सभी डर कर घर में छुप गए। हालाँकि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी है। यह सभी लोग बिहटा के रहने वाले रंजीत यादव, जो सरकारी स्टैंड के ठेकेदारी चलाते है, उन्ही के केयर टेकर है। 

वही घटना के बाद  रमेश साह का पूरा परिवार डरा- सहमा हुआ है। पीड़ित परिवार ने बताया कि जिस स्टैंड को लेकर विवाद चल रहा है उसका कागज मेरे पास है उसके बाद भी हमे ही डराया और धमकाया जा रहा है। 19 अगस्त 2023 को उल्टे पुलिस ने ही राजनितिक दबाव में हमे उठा कर थाने ले गई और जब मैंने वैध कागज दिखाया, तब पी-आर बाउंड  पर हमे छोड़ा गया। वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए ब्रह्मपुर थाने के प्रभारी थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि एक नामजद व अज्ञात के खिलाफ पीड़ित परिवार ने आवेदन दिया है, मामले की जाँच की जा रही है। सत्य पाये जाने पर पुलिस आगे की करवाई करेगी।

बता दे रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर एक सटे बगेन रोड सरकारी स्टैंड को लेकर दो ठेकेदारों के बीच पहले से ही पुराना वुवाद चलते आ रहा है, आशंका जताई जा रही है कि उसी स्टैंड के विवाद को लेकर डराने के लिए एक पक्ष के लोगों के इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया है। हालाँकि पुलिस या पुरे मामले की जाँच कर रही है उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हक पायेगी।


Suggested News