बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : पटना के रुपसपुर में 6 घंटे के भीतर अपराधियों ने की दूसरी हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

BIG BREAKING : पटना के रुपसपुर में 6 घंटे के भीतर अपराधियों ने की दूसरी हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

PATNA :  पटना के दानापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपसपुर खगौल मार्ग पर गुरुवार को अपराधियों ने ओला पर सवार एक युवक को गोलियों से भून डाला। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार वहीं पर फेंक कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। आगे की छानबीन शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि रूपसपुर मार्ग से ओला बुक कर एक युवक खगोल की तरफ जा रहा था । इसी क्रम में तीन अपराधी मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे और तीनों ने उस युवक को गोलियों से भून डाला। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। 

दानापुर एएसपी ने बताया कि मृतक के कमर से एक पिस्टल बरामद किया गया है, जबकि घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्टल बरामद किया है। पुलिस का यह मानना है कि अपराधी हत्या को अंजाम देने के बाद हथियार वहीं पर फेंककर फरार हो गए। 

पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। आपको बताते चलें कि पिछले महज 6 घंटे के अंदर रूपसपुर थाना क्षेत्र में इस दूसरी बड़ी घटना को अपराधियों ने दिनदहाड़े अंजाम देकर पुलिस को एक बार बौना साबित कर दिया है।



Suggested News