शर्म करो पटना पुलिस! कंकड़बाग में बीच सड़क पर अपराधियों ने महिलाओं के साथ की छेड़खानी और मारपीट

शर्म करो पटना पुलिस! कंकड़बाग में बीच सड़क पर अपराधियों ने महिलाओं के साथ की छेड़खानी और मारपीट

PATNA: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद है। अपराधी खुलेआम कानून को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला कंकड़बाग का है जहां अपराधियों ने सड़क पर ही रिसेप्शन समारोह में पटना आई महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरु कर दी। विरोध करने पर महिलाओं के साथ मारपीट भी की। बीच बचाव करने वालों को भी जमकर पीटा। बीच सड़क पर घटित इस घटना ने पटना पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस संबंध में कंकड़बाग निवासी नंदन कुमार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

नंदन कुमार ने कहा कि वे जेडीयू विधायक आरएन सिंह के यहां निजी कर्मचारी हैं। नंदन कुमार ने कहा कि रिसेप्शन समारोह में भाग लेने महिलाएं मैरुन रंग की बोलेरो गाड़ी से आई थी। उन्होंने कहा कि महिलाओं की गाड़ी मेरे घर के सामने खड़ी थी। 

उन्होंने कहा कि  इसी बीच 8-10 अपराधी आए और सभी महिलाओं के साथ छेड़खानी और मारपीट करने लगे। नंदन कुमार ने कहा कि वे और उनके साथी जब महिलाएं के बचाव में आए तो अपराधियों ने उनके साथ भी मारपीट की।

नंदन कुमार ने कहा कि सभी अपराधी नशे के हालत में थे। उन्होंने कहा अपराधियों ने पिस्टल के कुंदे से उनपर हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। 

नंदन कुमार ने अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग पटना पुलिस से की है।


Find Us on Facebook

Trending News