बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधियों ने की प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में अपराधियों ने की प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जहां जमीन से जुड़े कारोबारी को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के पास की है। मृतक व्यक्ति की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव के रहने वाले आशुतोष कुमार के रूप में की गई है। वर्तमान में आशुतोष कुमार अपने पूरे परिवार के साथ पटना में रहते थे। 

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने आशुतोष कुमार को बीती रात जीरोमाइल मिलने के लिए बुलाया। जब आशुतोष कुमार जीरोमाइल पटना से पहुंचे तो तभी अपराधियों ने उसे घेर लिया ताबड़तोड़ फायरिंग करने शुरू कर दिया। जिसमें आशुतोष कुमार को 7 गोली लगी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद उस जगह अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आशुतोष कुमार सपरिवार पटना में रहते थे और वहीं रहकर बेगूसराय में भी जमीन खरीद बिक्री का कारोबार करते थे। परिजनों के अनुसार बीती रात किसी ने उन्हें मोबाइल पर फोन करके जीरोमाइल बुलाया था और फिर उनकी हत्या कर दी। उन्होंने यह भी बताया कि आशुतोष कुमार जमीन की कारोबारी करते थे। और उसे रुपया लेने की बात कर किसी ने जीरोमाइल बुलाया और तभी अपराधियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। 

वही इस हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना की जानकारी एफसीआई थाना पुलिस को लगी। मौके पर एफसीआई थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक आशुतोष कुमार कई वर्षों से जमीन की खरीद बिक्री करते थे।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News