बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दानापुर में अपराधियों ने हार्डवेयर दुकानदार को मारी गोली, घटनास्थल पर हीं हुई मौत

दानापुर में अपराधियों ने हार्डवेयर दुकानदार को मारी गोली, घटनास्थल पर हीं हुई मौत

DANAPUR : दानापुर के रूपसपुर में अपराधियों ने गुरुवार को एक व्यापारी को गोलियों से भून डाला। बताया जा रहा है कि इस घटना में व्यापारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया । सूचना मिलते ही परिवार के लोगों के बीच मातमी सन्नाटा पसर गया।  लोगों ने इसकी सूचना रूपसपुर थाने को दी।  रूपसपुर थाना मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दी है और मामले की छानबीन में जुट गई है।  

घटना की जानकारी देते हुए रूपसपुर थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि गुरुवार की सुबह अज्ञात अपराधियों द्वारा हार्डवेयर व्यापारी रंजन कुमार को गोलियों से भून डाला।  उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दी है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। 

घटना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों से बातचीत करने के बाद यह बातें सामने आई है कि रंजन कुमार का आपसी पारिवारिक विवाद चल रहा था। पुलिस ने आशंका जताई है कि इसी आपसी पारिवारिक रंजिश को लेकर रंजन कुमार की हत्या को अंजाम अपराधियों ने दिया है। आसपास के लोगों का यह मानना है कि रंजन कुमार सीमेंट छड़ के छोटे-मोटे व्यापार किया करते थे।

Suggested News