बस मालिक को घेर कर अपराधियों ने मारी गोली , गंभीर हालत में किए गए पटना रेफर

बस मालिक को घेर कर अपराधियों ने मारी गोली , गंभीर हालत में किए गए पटना रेफर

PATNA :  घर से धान की फसल कटनी कराने के बाद अपने मां के साथ मोटरसायकिल से पालीगंज  लौट रहे बस मालिक को अपराधियों ने घेरकर गोली मार दी और फरार हो गया. गोली बांह व पेट में लगी. गोली लगने के बावजूद बस मालिक ने अपने गांव में व मित्रों को फोन कर घटना की सूचना दी. घटना की सुचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. साथ ही लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में लाया. जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. बस मालिक की पहचान पतौना निवासी चिंताहरण शर्मा के 35 वर्षीय पुत्र  प्रेम कुमार उर्फ छोटे शर्मा के रूप में की गई है.

 जानकारी के मुताबिक प्रेम कुमार उर्फ छोटे शर्मा शुक्रवार की देर शाम अपने घर पतौना से धान की कटनी करा अपनी मां को के साथ मोटरसाइकिल से पालीगंज लौट रहे थे. अभी वह मसौढ़ी कला गांव के कुछ पहले पहुंचे ही थे कि वहां पूर्व से दो मोटरसाइकिल पर सवार घात लगाए अपराधियोंयों ने उन पर अंधाधुन फायरिंग कर दी.इस घटना में  गोली छोटे शर्मा के  पेट व बांह में लगी. जिससे छोटे शर्मा वही गिर पड़े .इस दौरान आपराधी पालीगंज की तरफ भाग निकले.  इस बीच छोटे को शर्मा ने अपने गांव के लोगों को फोन कर गोली लगने की बात बताई. 

जानकारी मिलते ही दर्जनों ग्रामीण मौके  पहुंच गए और उन्हें उठाकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में लाया . यहां गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया. बताते चले कि छोटे शर्मा का कई गाडियाँ चलती है. इस बाबत इंस्पेक्टर विजय गुप्ता ने बताया कि छोटे शर्मा का गांव के ही कुछ लोंगों से जमीनी विवाद था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है

Find Us on Facebook

Trending News