CRPF कमांडेंट घर भीषण चोरी, सूचना देने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

CRPF कमांडेंट घर भीषण चोरी, सूचना देने के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

PATNA : राजधानी में आमलोगों की बात कौन करे अब देश और आमलोगों की सुरक्षा में लगे अधिकारियों के घर भी सुरक्षित नहीं रह गये है। राजधानी में अपराधियों और चोरों को पुलिस-प्रशासन का कोई खौफ नहीं रह गया है। अपनी इसी बेखौफी का सबूत बीती रात चोरों ने फुलवारी थाना क्षेत्र स्थित बिड़ला कॉलनी में दिया है। जहां चोरों ने CRPF डिप्टी कमांडेंट सुजीत कुमार के घर को अपना निशाना बनाया। 

सुजीत कुमार और उनकी पत्नी दोनो पारा मिलिट्री फोर्स में डिप्टी कमांडेंट हैं। सुजीत कुमार जहां सीआरपीएफ में डिप्टी कमांडेंट के पोस्ट पर इनदिनों जम्मू काश्मीर में तैनात हैं। वहीं उनकी पत्नी रैफ में डिप्टी कमांडेंट है और उनकी पोस्टिंग मेरठ में है। सुजीत कुमार का पटना के फुलवारी थाना क्षेत्र स्थित बिड़ला कॉलनी में पैतृक घर है, जहां उनके पिता रहते हैं। 

बताया जा रहा है कि बीते बुधवार की देर रात चोरों ने उनके घर पर हाथ साफ कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी अभीतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि थाने को 10 से ज्यादा बार कॉल किया गया है, लेकिन अभीतक कोई पुलिसकर्मी जांच को नहीं पहुंचा है। 

वहीं इस मामले को लेकर कमांडेंट सुजीत का कहना है कि मैने पटना एसएसपी मनु महाराज, फुलवारी एसडीपीओ रामाकांत प्रसाद और फुलवारी थाना प्रभारी को दर्जनों बार फोन कर चुका हूं, लेकिन अभीतक पुलिस मौका-ए-वारदात की तफ्तीश नहीं की है। उनका कहना है कि हमलोग देश और आमलोगों की सुरक्षा के लिए दिन-रात लगे रहते है, लेकिन मेरा खुद का घर असुरक्षित है। जिस पुलिस के जिम्मे सुरक्षा की जिम्मेवारी है वह बात सुनने को भी तैयार नहीं है।

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News