बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएसपी संचालक व कर्मी को घात लगाकर इंतजार कर रहे अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में मुजफरपुर रेफर, जांच में जुटे डीएसपी

सीएसपी संचालक व कर्मी को घात लगाकर इंतजार कर रहे अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में मुजफरपुर रेफर, जांच में जुटे डीएसपी

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने सीएसपी संचालक सहित कर्मी को गोली मारकर  जख्मी कर दिया। दोनों को गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मुजफरपुर रेफर कर दिया है। बताया गया अपराधियों ने घटना को तब अंजाब दिया, जब दोनों सीएसपी बंद कर घर लौट रहे थे। वहीं सूचना मिलते ही चकिया डीएसपी सहित थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर कार्रवाई में जुट गई है। घायल सीएसपी संचालक की पहचान वृंदावन गांव निवासी संतोष कुमार जबकि कर्मी की पहचान चकिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव शीतलपुर निवासी साहिल के रूप में की गई है।

घटना चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुर पेट्रौल पम्प के पास से परसौनी गांव को जोड़ने वाली कट के पास की घटना बतायी जा रही है । घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक व साहिल कुमार वृंदावन चौक स्थित सीएसपी का कार्य निबटारा कर देर संध्या एक बाइक पर सवार होकर नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत रानी गंज आवास पर लौट रहे थे कि शीतलपुर पेट्रोल पंप के पास परसौनी गांव को जोड़ने वाली कट पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें दोनों घायल हो गए। 

स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हेंं इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया ।इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि सीएसपी संचालक संतोष कुमार को दोनों जांघ व बायें कंधे में जबकि साहिल कुमार को बाए हाथ में गोली लगी है।  चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुटी है। सीएसपी संचालक को गांव के पास गोली मारी गयी है ।लूट को कोई घटना नही हुई है । पुलिस अपराधियो की पहचान करने व कार्रवाई में जुटी है ।

 

Suggested News