बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में तेजस्वी करेंगे विधानसभा तक साइकिल मार्च

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में तेजस्वी करेंगे विधानसभा तक साइकिल मार्च

पटना : कुछ दिन पहले ही किसानों के समर्थन में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंचे थे। अब कहा जा रहा है कि जिस तरह से पेट्रोल डीजल की कीमतों की वृद्धि हो रही है, उसके बाद तेजस्वी यादव अपनी गाड़ी छोड़कर साइकिल से जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि तेजस्वी की साइकिल मार्च को लेकर राबड़ी आवास पर हलचल तेज हो गई है। 

बताया जा रहा है देश में लगातार पेट्रोल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी में हैं। जिसमें अब नेता प्रतिपक्ष भी साइकिल से विधानसभा जाने की तैयारी में हैं। हालांकि इस तरह का विरोध बजट सत्र के पहले दिन भी देखा गया था, जब कुछ विधायक साइकिल से विधानसभा पहुंचे थे। अब इस साइकिल मार्च में तेजस्वी यादव भी शामिल हो सकते हैं। 

बात अगर सदन में तेजस्वी यादव के बजट को लेकर दिए गए भाषण की करें, तो अपने शायराना अंदाज में बिहार सरकार की पोल खोल दी। न सिर्फ उन्होंने जदयू को सी ग्रेड पार्टी करार दिया, बल्कि मौजूदा वित्तीय वर्ष में सिर्फ 33 फीसदी राशि खर्च करने को लेकर सरकार के काम करने के तरीके पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने बिहार में रोजगार के मुद्दे पर कहा कि सरकार के पास कोई विजन नहीं है कि वह कैसे 20 लाख रोजगार उपलब्ध कराएगी. उन्होंने कहा कि बिहार में वित्तीय वर्ष में नए उद्योगों पर सिर्फ 93 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे....


Suggested News