बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनदहाड़े डकैतों ने शिक्षा विभाग के रिटायर्ड अधिकारी को बनाया बंधक, 10 हज़ार कैश और जेवरात पर किया हाथ साफ़

पटना में दिनदहाड़े डकैतों ने शिक्षा विभाग के रिटायर्ड अधिकारी को बनाया बंधक, 10 हज़ार कैश और जेवरात पर किया हाथ साफ़

PATNA : पटना में एक तरफ जहाँ थानाध्यक्षों का तबादला किया गया तो दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। शिक्षा विभाग से रिटायर्ड अधिकारी के घर में डकैती की घटना को छह की संख्या में आये अपराधियों ने अंजाम देकर पटना पुलिस के लिए फिर एक बार बड़ी चुनौती दे दी है।

मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अलीपुर इलाके का है। जहां एक मकान में हथियार के बल पर अपराधियों ने तीन लोगों को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। घटना शनिवार की दोपहर 3:00 बजे का बताया जा रहा है। जहां दिनदहाड़े अलीपुर के इस घर में 6 की संख्या में देसी कट्टा और चाकुओं के साथ पहुंचे अपराधियों ने शिक्षा विभाग के पूर्व अधिकारी के घर में घुसकर 13 लाख कैश और सोने चांदी के जेवरात की डकैती की घटना को अंजाम दिया है।

शिक्षा विभाग के पूर्व अधिकारी ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपने घर के मुख्य दरवाजे को बंद कर दिया करते थे। लेकिन आज गलती से खुला रह गया। जिसका फायदा डकैतों ने उठाते हुए घर में घुसकर 3 लोगो को गन प्वाइंट और चाकू का भय दिखा बंधक बना कर एक कमरे में बन्द कर दिया। 

इसके बाद डकैती की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर घटनास्थल स्थल पर लगे तमाम सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News