बेगूसराय में पुलिस के रवैये से पूरा परिवार डर के साये में जीने को मजबूर, पढ़िए पूरी खबर

बेगूसराय में पुलिस के रवैये से पूरा परिवार डर के साये में जीने को मजबूर, पढ़िए पूरी खबर

BEGUSARAI : बेगूसराय में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. इसकी एक वजह पुलिस प्रशासन की उदासीनता भी है. ताजा मामला साहेबपुर कमाल थाना का है. जहां एक परिवार स्थानीय पुलिस की उदासीनता की वजह से आज इधर-उधर भटकने को मजबूर है. इसी वजह से थक हार कर उन्होंने बेगूसराय एसपी से अपने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

दरअसल साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद शोएब की पत्नी अंबिया खातून ने अपने आवेदन में बताया कि उसके पड़ोसी मोहम्मद एहसान का पूरा परिवार शोएब के परिवार को गाली गलौज और मारपीट करता रहता है. कुछ महीने पूर्व भी अम्बिया खातून के साथ उनलोगों ने मारपीट किया था. जिसमे अम्बिया खातून गम्भीर रूप से घायल हो गई थी और उसे अस्पताल में  भर्ती होकर इलाज कराना पड़ा था. इस मामले को लेकर अंबिया खातून ने साहेबपुर कमाल थाने में कांड संख्या 82/ 2020 के तहत प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. इसके बावजूद  पुलिस अब तक उन आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है. 

पीड़िता का कहना है कि आरोपियों की तरफ से लगातार केस हटाने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. आलम यह है कि अंबिया खातून का पूरा परिवार दहशत के साये में जीने को मजबूर है और अम्बिया खातून का पति आरोपियों के डर से अपने ही घर से बेघर होकर इधर-उधर भटकने को मजबूर है. 

पीड़िता के द्वारा लगातार शिकायत करने के बाद भी साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस उदासीन है. इसी वजह से अब थक हारकर पीड़िता ने अपने पूरे परिवार के साथ बेगूसराय एसपी से गुहार लगाया है. हालांकि अम्बिया खातून ने बताया कि एसपी अवकाश कुमार से मुलाकात नहीं हो पाई है. उन्होंने कार्यालय में आवेदन जमा कर दिया है. अब देखना होगा कि इनकी दर्द को प्रशासन सुनती है या फिर यह पूरा परिवार यूं ही दर दर की ठोकर खाते रहेगा. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News