बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा, चोरी की 12 मोटरसाइकिल किया बरामद, 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

दरभंगा पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा, चोरी की 12 मोटरसाइकिल किया बरामद, 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

DARBHANGA : जिले के बिरौल थाना की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें इसी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के विभिन्न जगहों से चोरी किए गए कुल 12 बाइक को बरामद किया गया है। जिसमे 4 व्यक्ति की गिरफ्तारी भी की गई है। जबकि दो व्यक्ति भागने में सफल रहे। 

इसका खुलासा बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर 23 दिसंबर की रात करीब 11.30 साढ़े ग्यारह बजे एक छापेमारी टीम के द्वारा बिरौल थाना क्षेत्र के बलिया गांव में छापेमारी की गई। जिसमें अलग अलग जगहों से 12 चोरी किए गए बाइक को बरामद किया गया। जिसमें मोहम्मद इरफान, गौरव कुमार, मोहम्मद जमाल, मोहम्मद मजरुद्दीन को गिरफ्तार किया गया। वही मोहम्मद अफजल और छोटू साफी भागने में सफल रहे।

एसडीपीओ ने बताया की छापेमारी के दौरान बाइक चोर गिरोह के मास्टरमाइंड मोहम्मद इरफान पर पहले से तीन अलग अलग कांड में बिरौल थाना में केस दर्ज है। इसी के निशानदेही पर बलिया गांव और कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के रामपुर रौता से आरोपी को गिरफ्तार किया गया। यह गिरोह दरभंगा के अलावा समस्तीपुर, सहरसा, मधुबनी जिला में बाइक चोरी कर अलग अलग जगह बेचने का भी काम करता है।

छापेमारी दल में बिरौल थाना अध्यक्ष  सत्य प्रकाश झा, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक अंकित चौधरी, अखिलेश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक हरेंद्र साह और बिरौल थाना के सशस्त्र बल भी मौजूद रहे।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News