दर्दनाक हादसे में तीन की मौत, कमरे में आग लगने से मां समेत दो मासूम जिंदा जले

दर्दनाक हादसे में तीन की मौत, कमरे में आग लगने से मां समेत दो मासूम  जिंदा जले

Desk : उत्तर प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक महिला समेत दो मासूम बच्चों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई है। घटना जौनपुर जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सोईथा गांव की है। मरने वालों में एक महिला और उसके तीन साल व नौ माह के बेटे शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि जौनपुर जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सोईथा गांव में आज शनिवार की दोपहर शॉर्ट-सर्किट से कमरे में आग लग गई। इस घटना में कमरे के सो रही 30 वर्षीय सविता देवी और उनके दो पुत्र जिसमें 3 वर्षीय और 9 माह का मासूम शामिल हैं जिंदा जल गए। 

मिली जानकारी के अनुसार सोईथा गांव निवासी पेशे से कोटेदार मनोज कुमार की पत्नी आज दोपहर को खाना खाने के बाद अपने दो बेटों 3 वर्षीय दिव्यांश और 9 माह के दिग्विजय के साथ कमरे में सोने चली गई। मनोज गांव के पोखरे पर चले गए, जबकि परिवार के अन्य सदस्य भी अपने कामों में लग गए थे।

दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अचानक कमरे से तेज धुआं निकलने पर परिवार के लोगों की नजर पड़ी तो वह दरवाजा पीटकर अंदर सो रही सविता व बच्चों को जगाने लगे। काफी कोशिशों के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो कुंडी तोड़कर लोग अंदर पहुंचे। वहां भीषण आग लगी हुई थी।

बताया जा रहा है कि बिजली के उपकरण व तार जल रहे थे। लकड़ी का बेड, गद्दा, फर्नीचर सहित सब आग में जल गए थे। सविता और दिव्यांश की मौत हो चुकी थी। दिग्विजय की सांस चल रही थी। आनन-फानन में उसे मड़ियाहूं सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन की। कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया कि आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट को ही माना जा रहा है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News