बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोहब्बत का नशा ऐसा की दारोगा जी रात के अंधेरे में घुस गए महिला के घर,जबरदस्त हुई कुटाई, वीडियो वायरल

मोहब्बत का नशा ऐसा की दारोगा जी रात के अंधेरे में घुस गए महिला के घर,जबरदस्त हुई कुटाई, वीडियो वायरल

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर पुलिस का करतूत सामने आया है. जहां एक महिला से इश्क लड़ाना एक दारोगा को भारी महंगा पड़ गया. भीड़ ने दारोगा की जमकर पिटाई कर दी. जिस तरह से किसी अपराधी की पकड़ कर लोग पिटाई कर देते हैं. उसी तरह खाकी पहने दारोगा जी की पिटाई होती रही. इस बीच दारोगा जी पब्लिक के बीच रहम की भीख मांगते रहे. लेकिन भीड़ उनकी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी. दारोगा जी विजय कुमार बताये जा रहे हैं, जो बेगूसराय जिले में तैनात है. घटना मंगलवार रात बेगूसराय के गढ़पुरा थाना इलाके में हुई है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की एक महिला के साथ छेड़खानी करने घर के अंदर घुसे ASI विजय कुमार को भीड़ ने दबोच कर हिसाब-किताब बराबर कर दिया. बड़ी बात ये है कि ASI विजय कुमार पहले गढ़पुरा थाने में ही तैनात थे. हाल में उसका तबादला किया गया था. इसके बावजूद विजय कुमार के सिर से मोहब्बत का नशा उतर नहीं रहा था.

लिहाजा मंगलवार की रात वह फिर से इस इलाके में स्थित एक घर मे घुस आया. भीड़ के हाथों पीटे जाने के बाद मौके पर गढ़पुरा थाने की पुलिस भी पहुंची. हालांकि थानेदार कह रहे हैं कि घटना का कारण उन्हें मालूम ही नही है. बहरहाल, पुलिस की पिटाई का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब देखना ये है कि इस मामले में कार्रवाई होती है या फिर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कामयाब होती है. 

बेगूसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट 

Suggested News