दारोगा ने पूरा किया प्रेमिका को दिया वादा, परिजनों के सामने मंदिर में की शादी

दारोगा ने पूरा किया प्रेमिका को दिया वादा, परिजनों के सामने मंदिर में की शादी

NALANDA : कहते हैं प्यार में कोई भी आदमी अपना सबकुछ न्योछावर कर देता है. कभी कभी सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा भी कर लेते है. ऐसा ही एक मामला नालंदा जिले में सामने आया है. जहाँ अस्थावां थाना में तैनात पीएसआई मुरली मनोहर आजाद ने रविवार को बाबा मणिराम अखाड़ा में प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर अंतरजातीय विवाह कर लिया. 

पीएसआई बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र के अहियापुर निवासी फ्रीडम फाइटर चंद्रशेखर आजाद के पुत्र हैं. शादी के मौके पर दुल्हन के रिश्तेदार भी मौजूद थे. बताया जा रहा है की करीब दस सालों से दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी बीच मुरली मनोहर की पुलिस में नौकरी लग गयी. इसके बाद भी उन्होंने अपने प्रेमिका को दिया वादा निभाया. उन्होंने नौकरी के बाद शादी रचाने के वायदे को पूरा किया. दोनों की शादी देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ उमड़ी रही. 

वहीँ पीएसपी आई ने बताया कि वर्तमान में कोर्ट में वह प्रशिक्षण ले रहे हैं. कॉलेज के समय करीब 10 सालों से उनका प्रेम-प्रसंग समस्तीपुर निवासी प्रतिभा से चल रहा था. उन्होंने नौकरी के बाद शादी का वायदा किया था. पीएसआई बनने के बाद उन्होंने वायदे को पूरा किया है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News