बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब की शौक़ीन सास को बहु ने चखना में पनीर टिक्का देने से किया इंकार, जमकर हुआ बवाल, थाने पहुंचा मामला

शराब की शौक़ीन सास को बहु ने चखना में पनीर टिक्का देने से किया इंकार, जमकर हुआ बवाल, थाने पहुंचा मामला

AAGRA: यूपी के आगरा से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक बहू ने अपनी सास को पनीर टिक्का देने से मना किया तो घर में महाभारत शुरु हो गया। वहीं बात इतनी आगे बढ़ गई की मामला पुलिस तक पहुंच गई। बहू ने थाने में एफआईआर दर्ज करा सास पर कई आरोप भी लगाएं हैं। वहीं पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर मामले को परिवार परामर्श केंद्र को ट्रांसफर कर दिया है। 

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार, आगरा के लोहामंडी इलाके की रहने वाली एक युवती की शादी एक साल पहले ही रामबाग इलाके के रहने वाले युवक से हुई थी। युवक की सरकारी अस्पताल में नौकरी है। शादी के कुछ दिनों तक तो सब ठीक चला, लेकिन दो महीने बाद ही सास और बहू का झगड़ा होने लगा। वहीं झगड़े की वजह ऐसी थी कि इसे जानकार लोग भी हैरान हो गए। 

वहीं झगड़े इतने बढ़ गए कि यह मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है। बहू का आरोप है कि उसकी सास रोजाना शाम को शराब पीती है। इतना तो ठीक है, लेकिन वो शराब के साथ चखने में पनीर टिक्का और सलाद की डिमांड करती है। शुरुआत में तो बहू ने सास की बात मानी, लेकिन रोजाना शराब पीने से बहू ने सास को मना किया तो जंग शुरू हो गई। कई बार सास के बोलने पर बहू ने चखने में पनीर टिक्का और सलाद नहीं दिया। बस इसी पर बात बिगड़ती चली गई और बहू अपने मायके चली गई।

बहू को जब मामला सुलझता हुआ दिखाई नहीं दिया तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं परिवार से जुड़ा मामला होने के काऱण पुलिस ने इसे परिवार परामर्श केंद्र को ट्रांसफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि परिवार परामर्श केंद्र इस मामले में क्या फैसला लेता है।

Suggested News