बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झारखंड के डॉन अखिलेश सिंह के खास गुर्गों का हुआ सुधीर दुबे गैंग से सामना, डॉन के पांच गुर्गों को दौड़ा-दौड़ा कर मारी गोली

झारखंड के डॉन अखिलेश सिंह के खास गुर्गों का हुआ सुधीर दुबे गैंग से सामना, डॉन के पांच गुर्गों को दौड़ा-दौड़ा कर मारी गोली

Jamshedpur: झारखंड के आतंक और जमशेदपुर का डॉन अखिलेश सिंह भले ही जेल में बंद है लेकिन उसके गुर्गे अपना खौफ हर तरीके से कायम रखने की कोशिश में लगे रहते हैं,, फिलहाल जेल में बंद अखिलेश का अवैध कारोबार संभाल रहे कन्हैया सिंह पर सुधीर दुबे गिरोह ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डॉन को जबरदस्त झटका दिया है।

आमने सामने हुए तो सुधीर दुबे ने तो झोंक दी गोली
खबर के मुताबिक बुधवार की देर रात जमशेदपुर के डॉन अखिलेश सिंह और सुधीर दुबे के गुर्गों के बीच गैंगवार में अखिलेश के खास कन्हैया सिंह समेत 5 लोगों को गोली लगी है जिसमें दो की हालत गंभीर है. जानकारी के अनुसार सीतारामडेरा फ्लैग रोड के पास अखिलेश के पूर्व सुधीर दिव्य गिरोह के लोगों का आमना सामना हो गया फिर क्या था अखिलेश से खार खाए सुधीर दुबे के गुर्गों ने कन्हैया सिंह और उसके लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी में अखिलेश सिंह के करीबी कन्हैया से सहित अन्य लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला. बताया जा रहा है कि तड़ीपार कन्हैया से जो बागबेड़ा का रहने वाला है उसके मुंह में गोली लगी है जबकि उसके अन्य 4 साथी भी गोली लगने से बुरी तरह घायल हैं. इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

कन्हैया ही संभालता है अखिलेश के स्क्रैप के अवैध धंधे का कारोबार
बताया जाता है कि अखिलेश सिंह का करीबी बागबेड़ा निवासी कन्हैया तड़ीपार है इसके बावजूद वह जमशेदपुर में बना रहता है. कन्हैया शहर में अपना प्रभाव जमाने के लिए हमेशा आया जाया करता है इससे पहले भी कन्हैया पर बिष्टुपुर केडीडी पब में गोली चली थी.

कौन है अखिलेश को करारा झटका देने वाला सुधीर दुबे
गौरतलब है कि सुधीर दुबे क़भी कुख्यात अखिलेश सिंह का  शागिर्द हुआ करता था. अखिलेश के इशारे पर वह  किसी की भी जान लेने को उतारू रहता था. अखिलेश के गिरोह के सबसे शातिर और ताकतवर सदस्य सुधीर दुबे ने मनमुटाव होने के बाद अपना गैंग बना लिया है. सुधीर को गैंग बनाने में शातिर बदमाश पंकज दुबे ने भी साथ दिया. बताया जाता है कि अखिलेश किसी भी कीमत पर सुधीर दुबे को जिंदा देखना नहीं चाहता लेकिन सुधीर दुबे ने अखिलेश के खास कन्हैया सहित पांच लोगों को जमशेदपुर में ही निशाना बनाकर अखिलेश की औकात को भी नाप दिया है. अब देखना होगा की सुधीर दुबे के हमले का जवाब जेल में बंद अखिलेश कैसे देता है. 

Suggested News