बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में युवक की लाश बरामद, हत्या की आशंका से पुलिस के हाथ पांव फुले

नवादा में युवक की लाश बरामद, हत्या की आशंका से पुलिस के हाथ पांव फुले

नवादा : नगर थाना क्षेत्र के पिपरपांती गांव के समीप पइन से शुक्रवार की देर रात एक युवक का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मल्लू टांड गांव निवासी रामोतार यादव के पुत्र सुनील यादव के रूप में की गई है। मृतक के स्वजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। 

बताया जाता है कि मृतक शाम में तकरीबन 4 बजे घर से निकला था। लेकिन लौटकर घर नहीं आया। परिवार के सदस्यों ने खोजबीन की तो पइन में वह गिरा हुआ मिला। उसकी नब्ज टटोलने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। इसके बाद परिवार वाले शव को घर लेते गए। 

इधर, मृतक के चचेरे भाई अरुण ने बताया कि गला दबाकर भाई की हत्या की गई है। लक्ष्मी पुर का एक युवक उनके भाई को घर से बुलाकर ले गया था। उस युवक का पिता शराब का धंधा करता है। कुछ दिनों पहले उसकी शराब चोरी हो गई थी। जिसके बाद उसने सुनील पर ही शराब चुराने का आरोप लगाते हुए धमकी दी थी। 

उन्होंने कहा कि इसी को लेकर चचेरे भाई की हत्या की गई है। घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा है कि हत्या का आरोप लगाया जा रहा है मामला की जांच की जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News