जहानाबाद में 3 दिनों से लापता बच्चे का मिला शव, हत्या का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जहानाबाद में 3 दिनों से लापता बच्चे का मिला शव, हत्या का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जहानाबाद. जिले के कड़ौना ओपी क्षेत्र के भेवड़ गांव में 3 दिनों से लापता बच्चे का शव गांव के ही आहर से मिला है। इससे गांंव में सनसनी फैल गई। घटना को लेकर बताया जाता है कि निरंजन चौधरी के 10 वर्षीय बेटे बीते 15 जून से गांव से लापता हो गया था। इसका शनिवार को शव बरामद किया गया।

परिजन ने घटना को लेकर हत्या की बात बता रहे हैं। परिजनों ने बताया कि बच्चे का हाथ काटा गया है और उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। ग्रामीणों और परिजनों में पुलिस के प्रति भी आक्रोश है। परिजनों ने बताया कि 15 जून को पुलिस को बच्चे के लापता होने की सूचना दी गई थी। लेकिन पुलिस के द्वारा आवेदन भी नहीं लिया गया था। इसको लेकर पुलिस के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है। इसको लेकर आक्रोशित ग्रामीण पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा कर रहे हैं।


वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद वरीय पुलिस अधिकारी दल बल के साथ आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। लेकिन इस घटना से ग्रामीण लोग काफी आक्रोशित दिख रहे हैं। पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी किया है। पुलिस समझा-बुझाकर मामले को शांत किया है।

Find Us on Facebook

Trending News