कोलकाता से बांका आ रहे युवक का कुएं में मिला शव, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

कोलकाता से बांका आ रहे युवक का कुएं में मिला शव, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

BANKA : आंनदपुर ओपी क्षेत्र के असोढ़ा पंचायत अंतर्गत बाकीडीह से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांव के मोहन यादव के पुत्र शंकर यादव कलकत्ता में मजदूरी का काम करता था। पांच दिन पूर्व कलकत्ता से घर आने के लिए निकला, लेकिन युवक घर नहीं पहुंचा था। 

परिजनों द्वारा काफी खोजबीन किया जा रहा था। इसी बीच मंगलवार दो बजे के क़रीब धरवाडीह के किसी चरवाहे ने परिजनों को सूचना दी कि एक युवक की लाश गांव से कुछ दूर कुंआ में तैर रहा है। जिसकी सूचना पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। मृतक युवक के परिजन युवक की पहचान कर दहाड़ मार कर रोने लगे। इस घटना की जानकारी पर आंन्दपुर ओ पी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ए एस आई श्याम जी रजक दल बल के साथ पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से मृत युवक को कुंआ से निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया। जिसे आगे की कार्रवाई करते बुधवार को पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया जाएगा।

वहीं इस मामले में मृतक युवक के पिता मोहन यादव ने बताया कि मृतक शंकर यादव गांव के कैलाश यादव की पत्नी के साथ से कभी कभी बात करता था। जिसे लेकर कैलाश यादव और मेरे बेटे के साथ कई बार झड़प हुआ था। जिसमें कैलाश यादव ने धमकी दिया था कि तुम्हें और तुम्हारे परिवार को 6 महीने के अंदर बर्बाद कर देंगे। 

इसलिए मुझे पुरा विश्वास है कि कैलाश यादव एवं उनके पिता मैनेजर यादव आदि ने ही साजिश के तहत मौका पाकर मार कर कुएं में फेंक दिया है। जबकि पुलिस ने मृतक के पास से मोबाइल कवर, नगदी 21 सौ रुपए के साथ के साथ रेलवे टिकट जप्त कर मामले की छानबीन कर रही है। घटना के संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई किया जाएगा।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News