पेड़ से लटका हुआ मिला एक युवक का शव, हत्या या आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पेड़ से  लटका हुआ मिला एक युवक का शव, हत्या या आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के पारु थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक आम के पेड़ से एक युवक का डेड बॉडी लोगो ने देखा जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।  

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के कोइलिया निजामत पंचायत के अहारी गाछी की है। जहां आज अहले सुबह स्थानीय लोगों की नजर आम के पेड़ से लटका डेड बॉडी पर पड़ा जिसके बाद पूरे मामले की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

 जिसके बाद जिसके बाद मृतक युवक की पहचान केशोपुर वभंनगाव के रामरतन राम के 30 वर्षीय पुत्र राकेश राम के रूप में हुई है वही घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं सूत्रों की माने तो नागमंचमी विषहर मेला के दिन मृतक राकेश राम का कुछ लोगो से झगड़ा हुआ था।  जिसके बाद से ही मृतक राकेश राम की खोज हो रही थी जिसके बाद आज आम के पेड़ से मृतक राकेश राम का डेड बॉडी बरामद किया गया है। 

वहीं सुचना पर पहुंची पारू थाना की पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि राकेश राम की मौत कैसे हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News