नवादा में गेहूं के भूसे में नग्न में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में गेहूं के भूसे में नग्न में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

नवादा. जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के चोराबारा गांव में गेहूं के भूसे में एक युवक का नग्न शव बरामद किया गया है। इससे गांव में सनसनी फैल गयी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। युवक की पहचान प्रखंड क्षेत्र के बड़ोसर पंचायत अंतर्गत औरैना गांव निवासी रणजीस चौहान के 18 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार के रूप में हुई है।

मृतक के पिता रंजीस चौहान ने शुक्रवार को ही मेसकौर थाने में लिखित आवेदन दिया है कि उसके बेटे बबलू को घर से बुलाकर तीन युवक ले गये हैं। तब से बबलू का अता पता नहीं चल रहा है। वहीं स्वजन अपने रिश्तेदारों से लेकर हर एक जगह बबलू को खोजने की तलाश में लगे हुए थे। इसी दौरान चोराबांधी गांव के बधार में शव होने की सूचना मिली। इस पर बबलू के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। शव को देखते ही बबलू के परिजनों के चीख-पुकार शुरू हो गया। 

इसकी सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा। बताया जाता है कि पुलिस के द्वारा दो युवक को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की जा रही है। वहीं युवक की शव देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने युवक को बड़ी ही दर्दनाक मौत दी है।

थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया है कि पिता के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया था कि घर से तीन युवक ने बबलू को बुलाकर ले गए थे। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। इसके बाद पुलिस ने आवेदन के आधार पर खोजबीन शुरू की। उसी दौरान सूचना के आधार पर युवक की शव बरामद किया गया है। जल्द ही मामला का खुलासा भी किया जाएगा। हालांकि युवक की हत्या क्यों की गई है। इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

Find Us on Facebook

Trending News