बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में रेलवे ट्रैक के नजदीक मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

पटना में रेलवे ट्रैक के नजदीक मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

पटना. राजधानी पटना के नेउरा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के नजदीक शुक्रवार को ग्रामीणों ने एक कि युवक का शव देखा। युवक के शव मिलने की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। ग्रामीण शव को देखने के लिए रेलवे ट्रैक के नजदीक पहुंचे। लोगों ने इसकी सूचना नेउरा थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची नेउरा ओपी के प्रभारी ने इस बात की सूचना दानापुर जीआरपी थाने को दी। जीआरपी थाना ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस शव को पहचानने में जुटी थी। मिली जानकारी के अनुसार नेउरा ओपी रेलवे ट्रैक के नजदीक शुक्रवार की सुबह एक युवक की शव खून से लथपथ फेंका हुआ देखा गया। शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया है। नेउरा ओपी की प्रभारी प्रभा कुमारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को रेलवे ट्रैक के नजदीक लाकर फेंक दिया गया है। 

उन्होंने बताया कि मृतक को पहचान करने के लिए ग्रामीणों से आग्रह किया गया है लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। समाचार लिखे जाने तक रेलवे ट्रैक के नजदीक दानापुर जीआरपी की पुलिस और नेउरा ओपी की पुलिस सबको पहचान करने में जुटी थी।


Suggested News