बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा का साथ लगे प्यारा, एक दो नहीं तीन बार शौहर को छोड़ कर भागी साली

जीजा का साथ लगे प्यारा, एक दो नहीं तीन बार शौहर को छोड़ कर भागी साली

महिला की प्रताड़ना की खबर आए दिन सुर्खियां बनती हैं लेकिन ये मामला छोड़ा उलट है. पति हीं पत्नी की बेवफाई से परेशान है. खालिद की बीवी रेहाना परवीन ने अपने शौहर का जीना दूभर कर दिया है. रेहाना का अपने जीजा  के साथ अफेयर होने की वजह से खालिद की जिंदगी जहन्नुम बन गयी है. धनबाद  लोदना मस्जिद पट्टी का रहने वाले खालिद और रेहाना परवीन ने वर्ष 2013 में मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह किया. अभी कुछ दिन भी नहीं बीते थे कि खालिद को पता चला कि उसके बीबी का अफेयर उसके जीजा के साथ है. उसकी बीबी रिहाना का अवैध संबंध उसके अपने ही बहनोई पप्पू के साथ निकाह के पहले से ही चल रहा था. इसकी जानकारी खालिद को बहुत देर बाद चली. खालिद के अनुसार उसकी बीवी रेहना अपने प्रेमी जीजा से मिलने के लिए घर से लड़ाई कर करके चली जाती थी.

हद तो तब हो गई जब रेहाना ने अपने पति का साथ छोड़ कर अपने जीजा के साथ रहने चली गई. रेहाना लड़ाई झगड़ा करने के बाद अपने 8 साल के बेटा को लेकर अपने आशिक जीजा के साथ एक दो साल से नहीं वरन छह  सालों तक चेन्नई में रही.

 न्यायालय के शरण में जाने के बाद खालिद अपने बीवी रेहाना परवीन के साथ फिर से साथ रहने लगा. रेहाना की आदतों में सुधार आने के बजाए और बिगड़ती गई.  इसके बाद रिहाना अपने शौहर के खिलाफ लोदना ओपी में शिकायत भी की थी. जिसमें आपस में सलाह बनी और वहां से कुछ दिन खालिद के साथ रहने के बाद फिर अपने प्रेमी जीजा के पास चली गई.

खालिद के अनुसार रेहाना का कहना है कि वह अपने जीजा के बिना नहीं रह सकती है. वहीं रेहाना तीसरी बार अपने आशिक जीजा के साथ रहने चली गई है. 

Suggested News