बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नदी में डूबने से बच्चे की हुई मौत, मातम में बदली छठ महापर्व की खुशियाँ

नदी में डूबने से बच्चे की हुई मौत, मातम में बदली छठ महापर्व की खुशियाँ

BAGAHA : बगहा में छठ घाट पर गए एक बच्चें की डूबने से मौत होने का एक मामला सामने आया है. गोबर्द्धना थाना क्षेत्र में शनिवार को एक ओर जहां एक परिवार छठ घाट जाने की तैयारी में जुटा था. वहीँ दूसरी ओर से उनके अपने मासूम बच्चें के नदी में डूबने की सूचना आ गई. 

इसे भी पढ़े : बिहार बीजेपी कोर कमेटी की बुलाई गई बैठक, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव रहेंगे मौजूद

इस वजह से खुशी का सारा माहौल गम में बदल गया. मृतक के पिता रामनगर प्रखंड के बरवा बैरिया गांव निवासी राजू सोनी ने बताया कि मेरा 10 वर्षीय पुत्र सागर कुमार बनकटवा गांव के समीप छठ घाट पर गया था. इसी बीच में वह अपने चार पांच साथियों के साथ घाट से थोड़ा दूर जाकर नहाने लगा. इसी दौरान वह नदी में डूबने लगा. उसे बचाने के लिए उनमें से एक बच्चा आगे बढ़ा. लेकिन वह भी उसी के साथ डूबने लगा. उनके साथियों ने उन दोनों को बचाने की काफी कोशिशें की. इसके बावजूद सागर को नही निकाल सके. 

इसे भी पढ़े : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पहुंचे समस्तीपुर, नशा एवं अपराध मुक्ति का दिया सन्देश

तब उन्होंने समीप के घाट पर मौजूद लोगों को सूचित किया. इसको सुनते ही वे लोग आनन-फानन में वहां पंहुच गए. फिर वहां के लोगों ने बांस और रस्सी लाकर उसे पानी से बाहर निकाला. इसके बाद उसको अपने साथ लेकर अस्पताल चले गए. जहां उसको रामनगर में एक निजी चिकित्सक को दिखाया गया. 

लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मंचगवा पंचायत के सरपंच ब्रज किशोर साह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सारा गांव छठ के उमंग में है वहीं इस घटना से माहौल गमगीन हो गया है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News