किसान आंदोलन में लालकिला पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू की दर्दनाक हादसे में मौत, गर्ल फ्रेंड की बांहों में तोड़ा दम

किसान आंदोलन में लालकिला पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू की दर्दनाक हादसे में मौत, गर्ल फ्रेंड की बांहों में तोड़ा दम

दिल्ली. किसान आंदोलन के समय पिछले साल 26 जनवरी को लाल किले पर झंडा हराकर चर्चा में आए दीप सिद्धू की मंगलवार रात एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. वे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर थे और अपनी मंगेतर और पंजाबी एक्ट्रेस रीना राय के साथ कार से जा रहे थे. दोनों ने एक दिन पहले ही धूमधाम से वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट किया था. लेकिन एक भीषण कार दुर्घटना में जहां दीप सिद्धू ने दम तोड़ दिया वहीं अमेरिका से वैलेंटाइन मनाने भारत आई रीना गंभीर रूप से घायल हो गई. उनके मंगेतर ने सामने ही दम तोड़ दिया. घायल रीना को अस्पताल में दाखिल कराया गया. 

सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसे उन्होंने 24 घंटे पहले ही शेयर किया था. इस फोटोज में यह कपल बहुत ही प्यारा और खूबसूरत लग रहा है, जो अब सिर्फ यादें ही बनकर रह गया. रीना के लिए हादसा बेहद डरावना और तनाव देने वाला रहा क्योंकि उनके सामने ही दीप ने अंतिम सांस ली. वह भी एक दिन पहले ही दोनों ने अपने प्यार को खूबसूरत तरीके से इजहार किया था. 

रीना राय अक्सर दीप सिद्धू के संबंधों और उनकी मदद करने चलते चर्चा में रही हैं. रीना राय पर आरोप लगे थे कि उन्होंने लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपों में फंसे दीप की मदद की थी. उन्होंने ही गिरफ्तारी से पहले बचने में दीप सिद्धू की मदद की थी. हालांकि अभी वह अस्पताल में एडमिट हैं जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनको देखकर लगता है कि  रीना को गंभीर चोटें नहीं आई हैं.

वहीं दीप सिद्धू ने अपनी लव लाइफ यानी रीना राय को प्रोपोज करते हुए उनके बारे में बहुत की खूबसूरत पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दीप ने लिखा था-आप ने उस वक्त मेरा साथ दिया, जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ खड़ी हो गई थी. मुझे ताकत दी और आत्मविश्वास को बढ़ाया. मुझे मुश्किल वक्त में भी इज्जत दी, मेरी लिए दुआएं की. आपकी वह बात मेर दिल के सबसे करीब है, जब आपने मेरे लिए अपनी जिंदगी रोक दी. आप मेरे लिए क्या मायने रखते हो यह शब्दों में बयां नहीं कर सकता. बस इतना ही कह सकता हूं कि मैं आपको पाकर बहुत खुश हूं.


संदीप उर्फ दीप सिद्धू की मंगलवार रात कुंडली-पलवल-मानेसर (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल प्लाजा के पास हादसे में मौत हो गई थी. डीएसपी (मुख्यालय) विपिन कादियान ने बताया कि उन्होंने दीप सिद्धू के साथ सफर कर रहीं रीना राय से बातचीत की है. उन्होंने बताया कि ट्राला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया था जिससे दीप सिद्धू की गाड़ी ट्राले से टकरा गई थी. ट्राला चालक का पता लगाया जा रहा है. उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. सोनीपत पुलिस ने उनके भाई पंजाब के लुधियाना स्थित जगजीत नगर निवासी मंदीप सिंह की शिकायत पर ट्राला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं दीप सिद्धू के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करवाई गई है.

पंजाब के मुक्तसर जिले में अप्रैल 1984 में जन्मे संदीप उर्फ दीप सिद्धू के करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी. दीप सिद्धू ने लॉ की पढ़ाई की थी. वह किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रहे. मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनालिटी का खिताब भी जीता. वर्ष 2015 में उनकी पहली पंजाबी फिल्म 'रमता जोगी' रिलीज हुई थी. हालांकि दीप सिद्धू वर्ष 2018 में आई फिल्म 'जोरा दास नंबरिया' से मशहूर हुए, जिसमें उनका किरदार गैंगस्टर का था. वहीं पिछले साल लालकिला पर झंडा फहराने के कारण उन्होंने सुर्खियाँ बटोरी थी. 

शिरोमणि अकाली दल ने पंजाबी अभिनेता और कार्यकर्ता दीप सिद्धू के निधन पर शोक व्यक्त किया. नश्वर दुनिया से उनका दुखद प्रस्थान उनके प्रशंसकों और फिल्म उद्योग के लिए कष्टदायी है. इस दुख की घड़ी में हम शोक संतप्त परिजनों के साथ खड़े हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी दीप सिद्धू की मौत पर दुख जताया. 



Find Us on Facebook

Trending News