बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अग्रवाल सभा ने सांसद दीपक प्रकाश एवं प्रदेश कमेटी के लोगों का किया अभिनन्दन, पढ़िए पूरी खबर

अग्रवाल सभा ने सांसद दीपक प्रकाश एवं प्रदेश कमेटी के लोगों का किया अभिनन्दन, पढ़िए पूरी खबर

RANCHI : अग्रवाल सभा रांची की ओर से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश एवं उनके प्रदेश स्तरीय कमेटी में आए समाज के विभिन्न व्यक्तियों का अभिनंदन किया गया. जिसमें दीपक बंका प्रदेश कोषाध्यक्ष, भानु प्रकाश जालान प्रमुख आईटी तकनीकी संयोजक एवं प्रेम मित्तल प्रदेश सह मीडिया प्रभारी शामिल हैं. 

अग्रवाल सभा के अध्यक्ष पवन पोद्दार ने अपने संबोधन में कहा कि हम प्रदेश अध्यक्ष के आभारी हैं. जिन्होंने हमारे समाज के कोहिनूर को अपने प्रदेश स्तरीय कमेटी में दायित्व लेकर सम्मान बढ़ाया. मंत्री कौशल राजगढ़िया ने समाज के उन सभी युवा विभूतियों का जिन्हें प्रदेश स्तर पर दायित्व दिया गया है, 

उनका संक्षिप्त परिचय देते हुए उनके योगदान के बारे में लोगों को अवगत कराया. दीपक प्रकाश ने कहा कि मैंने उन्हें पद नहीं देते हुए अपने प्रदेश स्तरीय कमेटी में दायित्व दिया है और नए युवाओं को भी जोड़ने की कोशिश की है. 

उनके हुनर एवं योग्यता को देखते हुए उनसे काम लेने की आवश्यकता है. यह अग्रवाल समाज भाजपा से अलग नहीं है. ऐसा मैं मानता हूं. मैंने इनकी योग्यता को देखते हुए इन पर विश्वास किया है जो आगे चलकर एक अच्छी रिजल्ट देगा. धन्यवाद ज्ञापन सभा के वरीय उपाध्यक्ष रतन कुमार मोर ने किया. 

रांची से मोइजुद्दीन की रिपोर्ट 

Suggested News