बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए साल में दीपिका ने दिया अपने फैन्स को झटका, सोशल मीडिया एकाउंट्स से डिलीट किये अपने पोस्ट्स

नए साल में दीपिका ने दिया अपने फैन्स को झटका, सोशल  मीडिया एकाउंट्स से डिलीट किये अपने पोस्ट्स

DESK : बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोन आज कल अपने पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान में हॉलिडे मनाती नजर आ रही हैं और इसकी खबर फैन्स को उनके सोशल मीडिया अकाउंट से मिलती रहती है पर अचानक दीपिका ने अपने फैन्स को शॉक में डाल दिया है. जी हाँ, दीपिका के सारे सोशल मीडिया हैंडल से उनके सारे पोस्ट्स गायब हो गए हैं या यूँ कहें की दीपिका ने सारे पोस्ट्स डिलीट कर दिए हैं. पर अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है की ये उन्होंने खुद किया है या कोई और बात है. 

इतना ही नहीं दीपिका के अकाउंट्स से पोस्ट डिलीट होने के अलावा उनकी प्रोफाइल फोटो भी चेंज हो गई है. जहां सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनकी प्रोफाइल फोटो लगी हुई थी तो वहीं अब उनकी जगह ‘इंडिया टुडे’ मैगज़ीन की कवर फोटो लगी हुई आ रही है। अब एक्ट्रेस ने ये सारे पोस्ट ख़ुद डिलीट किए हैं या उनके अकाउंट्स हैक हो गये हैं, या फिर ये उनका अपनी किसी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने का कोई तरीका है, ये तो बाद में ही पता चलेगा. फिल्हाल फैंस लिए ये काफी शॉकिंग न्यूज़ है. 

दीपिका बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक है जो की सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है. वह हमेशा सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन में दीपिका ने एक विडियो शेयर की थी जो की काफी वायरल हुई थी. बता दें कि वह रणवीर के पोस्ट्स पर भी कमेंट करने को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. 

पर अब तो यह दीपिका ही खुद बतायेंगी की उन्होंने ये किसी फिल्म के लिए किया है या कोई और बात है. दीपिका की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह 2021 में रणवीर के साथ 83 में नजर आएँगी जो की 1983 के वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया पर आधारित है जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका प्ले कर रहे तो वही दूसरी तरफ दीपिका उनकी पत्नी रोमी का किरदार प्ले करती नजर आएँगी.  


Suggested News