होटल में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन युवतियों सहित सात को किया गिरफ्तार

होटल में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन युवतियों सहित सात को किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के मोहनिया थाना की पुलिस ने देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में शामिल होटल संचालक सहित चार पुरुष और 3 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की मोहनिया शहर के बस स्टैंड स्थित रिमझिम होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है, जहां मोहनिया थाना अध्यक्ष ने टीम बनाकर छापेमारी की. 

इस दौरान होटल के अंदर 3 पुरुष और 3 महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में मिले. जहां इनको हिरासत में ले लिया गया. उनके पास से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है. देह व्यापार का धंधा चलाने के आरोप में होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर होटल में ताला जड़ दिया गया है. रिमझिम होटल में ऐसा नहीं कि पहली बार देह व्यापार के धंधा के आरोप में कार्रवाई हुई है. इसके पहले भी दो दफा देह व्यापार के धंधे में शामिल होने के कारण कार्रवाई हो चुकी है. फिर भी होटल संचालक के तरफ से देह व्यापार का धंधा बंद नहीं किया जा रहा है. 

मामले की जानकारी देते हुए कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया की मोहनिया पुलिस को गुप्त सूचना मिला था कि मोहनिया शहर के रिमझिम होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इसकी पुष्टि के लिए थानाध्यक्ष ने एक टीम बनाकर जब होटल में रेड किया तो आपत्तिजनक स्थिति में 3 पुरुष और 3 युवतियां मिली. सब को हिरासत में ले लिया गया है. होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इन सभी को जेल भेजा जा रहा है. महिलाओं और युवतियों से संबंधित जो भी प्रावधान है उस प्रावधान के तहत आगे की कार्रवाई होगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News