देश की राजधानी एक बार फिर हुई शर्मसार, साढ़े चार साल की बच्ची के साथ हुआ गैंगरेप

देश की राजधानी एक बार फिर हुई शर्मसार,   साढ़े चार साल की बच्ची के साथ हुआ गैंगरेप

DESK:   दिल्ली में एक बार फिर  से शर्मसार  करने वाली घटना सामने आई है. बवाना की एक कॉलोनी में साढ़े चार साल की बच्ची से साथ गैंगरेप किया गया है. घटना सामने आने के बाद बच्ची को दिल्ली के ही अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिल्हाल  बच्ची की हालत गंभीर है बताई जा रही है .

नरेला थाना पुलिस ने इस केस में  दो युवकों को हिरासत में लिया है. बता दें  कि  पीड़ित परिवार बिहार का रहने वाला है. इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. ये मामला दिल्ली के बहार जेजे कॉलोनी का है. 

जहाँ साढ़े चार साल की बच्ची जब मंदिर में गई तो वहां तीन युवकों ने उसे उठाया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया. बाद में बच्ची गंभीर हालत में पायी गयी , फिर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया.ये घटना चार नवंबर की है, जिस दिन बच्ची अपनी मां के साथ मंदिर गई थी.

लेकिन वहां मौजूद कुछ युवकों ने उसे पैसे देकर कुछ दूरी पर सामान लेने भेजा. इस दौरान बच्ची के साथ दरिंदगी की गई. बता दें कि  दिल्ली से ऐसी घटना आए दिन  सामने आ रही है. इसी बीच एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया था इसके बाद नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया था. जब रेप का खुलासा हुआ तो पुलिस ने मामले की जांच की औरआरोपी  बुजुर्ग को गिरफ्तार किया.


 

Find Us on Facebook

Trending News