बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंखों में मिर्च झौंककर फरार हुए दो लाख के इनामी बदनाश का हुआ एनकाउंटर, यूपी नहीं, इस राज्य ने मार गिराया

आंखों में मिर्च झौंककर फरार हुए दो लाख के इनामी बदनाश का हुआ एनकाउंटर, यूपी नहीं, इस राज्य ने मार गिराया

नई दिल्ली। अपराधियों के एनकाउंटर करने के मामले ज्यादातर यूपी में ही देखने को मिलते थे, लेकिन अब दिल्ली पुलिस भी उसी राह पर चल निकली है। इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला। जब पिछले सालराजधानी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से फिल्मी स्टाइल में अपने साथियों की मदद से भागने वाला गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा मार गिराया। दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुए फज्जा ने अस्पताल ले जाते-जाते दम तोड़ दिया। 

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम की रोहिणी के सेक्टर-14 में स्थित एक फ्लैट में फज्जा के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में गैंगस्टर फज्जा घायल हो गया। जिसके बाद उसे दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने यहां फज्जा को मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि पुलिस   की चंगूल से भागने के बाद फज्जा अपने साथियों के साथ रोहिणी के इसी रिहायशी इलाके में छिपा हुआ था।

फज्जा पर लाख रुपये का था इनाम 

जानकारी के अनुसार कुलदीप उर्फ फज्जा पर हत्या और अन्य मामलों में 70 से ज्यादा केस दर्ज थे। फज्जा दिल्ली और हरियाणा में वॉन्टेड था। दिल्ली पुलिस ने इस गैंगस्टर पर 2 लाख रुपये का इनाम भी रखा था। 2020 में दिल्ली पुलिस ने इस शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया था। उसकी फरारी के बाद दिल्ली पुलिस की सभी टीम को अलर्ट किया गया था। स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस की दस टीमें पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई थीं। पुलिस अफसरों ने बताया कि फरारी की वारदात में नाबालिग बदमाश भी शामिल थे।


Suggested News