बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दीपावली में मेड इन इंडिया वाले लाइट की बढ़ी मांग, कटिहार में बिक रहा पारंपरिक दीया के साथ कस्टमाइज्ड गिफ्ट

दीपावली में मेड इन इंडिया वाले लाइट की बढ़ी मांग, कटिहार में बिक रहा पारंपरिक दीया के साथ कस्टमाइज्ड गिफ्ट

KATIHAR : रौशनी का त्यौहार दीपावली को लेकर पूरे देश भर में उत्साह जोरो पर है। लोग पारंपरिक दीया के साथ-साथ कस्टमाइज्ड गिफ्ट तोहफा के रूप में देने के लिए या अपने घर के लिए बिल्कुल मेड इन इंडिया वाले लाइट खरीदने के मूड में है। 

इसी कड़ी में पहली बार सीमांचल के छोटे से शहर कटिहार में इस डिमांड को पूरा करने के लिए एक कस्टमाइज्ड यानी कस्टमर के डिमांड पर तैयार किए जाने वाले गिफ्ट और लाइट के फैक्ट्री सह शोरूम में पूरा रौनक देखा जा सकता है। 

इस छोटे से फैक्ट्री सह शो रूम में लक्ष्मी-गणेश के सिंहासन, आकर्षक लक्ष्मी गणेश की लाइटिंग वाले मूर्ति के साथ-साथ शुभ दीपावली और आकर्षक लाइटिंग वाले दीया के अलावे कई अनोखे गिफ्ट आइटम लोगों को खास आकर्षित कर रहा है।

अब इस शोरूम सह फैक्ट्री तक लोग पहुंचकर तोहफा के रूप में देने के लिए गिफ्ट और आकर्षक लाइट की खरीदारी कर रहे हैं। बड़ी बात यह है कि यह सब कुछ कटिहार में ही तैयार किया जाता है या यूं कहे यह बिल्कुल "मेड इन बिहार" वाला है। दीपावली के रौनक को लेकर कटिहार के इस खास कस्टमाइज्ड गिफ्ट सेंटर के प्रोपराइटर और इस शोरूम में आकर्षक लाइट खरीदने के लिए लोग खासे उत्साहित हैं।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News